श्रीनगर : दिल्ली पब्लिक स्कूल में छुपे आतंकवादी और सी.आर.पी.एफ के बीच मुठभेड़ जारी

0
110

श्रीनगर | श्रीनगर के पांथा चौक इलाके में स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल में छुपे आतंकवादी सी.आर.पी.एफ कैंप को निशाना बना रहे हैं। प्रसाशन ने बताया कि शनिवार – रविवार की रात 3.40 बजे से आतंकवादी स्कूल के अंदर से गोलीबारी कर रहे हैं। ये आतंकी शनिवार को शाम 5.30 बजे स्कूल के अंदर घुसे थे और वहीं से सी.आर.पी.एफ की 21वीं बटालियन को निशाना बना कर हमला कर रहे हैं। इस हमले में एक सब इंस्पेक्टर साहिब शुक्ला की मौत हो गई है व दो अन्य जवान घायल हो गए हैं। इलाके में व्यस्त बाजार होने की वजह से आतंकवादी फायदा उठा कर गोलीबारी कर रहे है।

श्रीनगर के इस दिल्ली पब्लिक स्कूल में 400 कमरे हैं और स्कूल के आस पास और भी कई इमारतें हैं, इसलिए आतंकवादियों को छुप-छुप के हमला करने का मौका मिल रहा है और आतंकी रुक-रुक कर गोलीबारी कर रहे हैं।

सूत्रों से पता चला है कि सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। कैंट इलाके में पिछले एक साल में यह तीसरा आतंकी हमला है। आतंकवादियों की स्थिति का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरों और अन्य उपकरणों का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। सेना ने 257 आतंकवादियों की सूची बनायीं है जिसमे से 28 दिनों के भीतर – भीतर 45 आतंकवादी मारे जा चुके है। गनीमत रही की जब आतंकी स्कूल में दाखिल हुए तो उस समय कोई छात्र-छात्रा या स्टाफ स्कूल में नही था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here