नई दिल्ली। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने एआईएडीएमके सिंबल मामले में गिरफ्तार टीटीवी दिनाकरन और मल्लिकार्जुन को जमानत दे दी है। जज पूनम चौधरी ने दोनों अभियुक्तों को जमानत दी।

दिल्ली पुलिस ने दिनाकरन को 25 अप्रैल की रात को करीब चार दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इस मामले में सुकेश चंद्रशेखर को 16 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। उसके खिलाफ दिनाकरन के लिए दोबारा पार्टी सिंबल निर्वाचन आयोग से दिलवाने के लिए 50 करोड़ की डील कराने का आरोप है।

क्राइम ब्रांच ने सुकेश के यहां से एक करोड़ से ज्यादा की रकम बरामद की थी। क्राइम ब्रांच को दस करोड़ के हवाला लेन देन के सबूत मिले हैं। ये रकम चेन्नई, कोच्चि और चांदनी चौक के जरिए डिलीवर की जाती थी।

इस मामले में पिछले 22 मई को दलाल सुकेश चंद्रशेखर की जमानत अर्जी कोर्ट ने खारिज कर दी थी। पिछले 18 मई को कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को टीटीवी दिनाकरन और सुकेश चंद्रशेखर के आवाज का नमूना लेने की अनुमति दे दी थी। दिल्ली पुलिस ने दोनों के वायस सैंपल लेने की अर्जी दायर की थी। 15 मई को दिनाकरन के वकील ने उस सीडी की प्रति मांगी थी, जिसमें बातचीत की कॉल डिटेल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here